Prabhas-Kriti Sanon Movie: साउथ के एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष को लेकर लोगों फैंस के बीच काफी ज्यादा बज बना हुआ है। अब लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है। दरअसल मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें प्रभास दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। हर तरफ पोस्टर की बातें हो हो रही हैं। आइये जानते हैं क्या खास हैं इस पोस्टर में-

प्रभास ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो तीर लेकर खड़ा हुआ दिखाई दे रहे हैं और आसमान की देख रहे हैं। एक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘यूपी में सरयू नदी तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमसे जुड़ें। #आदिपुरुष इन अयोध्या  हमारी फिल्म के पहले पोस्टर और टीजर का अनावरण 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे हमारे साथ करें’। खबरों की मानें तो मेकर्स फिल्म रामायण पर आधारित होने की वजह से रामनगरी अयोध्या में सरयू नदी के किनारे टीजर रिलीज करने का फैसला किया हैं। इस फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

2023 की शुरुआत में रिलीज होगी आदिपुरुष

कृति और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी साल 2023 में रिलीज होगी। ये फिल्म रामायण पर आधारित होगी। इस फिल्म में प्रभास प्रभु श्रीराम और कृति माता सीता की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा साल 2020 में घोषणा हुई थी। इस फिल्म में कृति और प्रभास के अलावा सैफ अली खान भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। मेकर्स की तरफ ये फिल्म दुनिया भर के करीब 20 हजार स्क्रीन्स होने वाली हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म की लागत 500 करोड़ रुपये हैं।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: अरबाज और Malaika Arora की शादी में सिर्फ इतने साल के थे अर्जुन, क्यूट फोटो हुआ वायरल

कृति और प्रभास के वर्क फ्रंट

कृति और प्रभास के वर्क फ्रंट बात करें तो एक्ट्रेस आदिपुरुष के अलावा टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत और कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा में नजर आने वाली हैं। वहीं एक्टर आदिपुरुष के अलावा फिल्म ‘सालार’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रभात नील कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Video: बंदर को रिश्वत देते पुलिस वालों का वीडियो वायरल, देख सिर चकरा जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version