प्रेंट्स बनना हर कपल का सपना होता है। हर सेलिब्रिटी मां बाप बनने की खूबसूरत जर्नी के हर पल को यादगार बनाते हुए दिखाई देते हैं। वहीं कई सेलेब्रिटीज ऐसे हैं, जो अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। कपल के माता-पिता बनने के इस फैसले को टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने सराहना की है, क्योंकि युविका चौधरी को लगता है कि मौजूदा क्राइसिस के दौरान बच्चे को जन्म देना काफी डरावना है। बहुत डरावना है।

प्रेग्नेंसी पर युविका चौधरी ने कहा- ‘प्रेग्नेंट होना डरावना है’

युविका चौधरी ने कहा कि “प्रेग्नेंट होना बेहद डरावना है। लोगों को प्रेग्नेंट होते देखकर मुझे हैरानी होती है। मुझे हैरानी होती है कि वो ऐसा कैसे कर पाते हैं? प्रेग्नेंट होना, एक ही जगह पर रहना और बाहर नहीं जाना काफी डरावना है। हेल्थ क्राइसिस के समय में बेबी होना। मैं उन लोगों को सलाम करती हूं। कु़छ मेरे ही फ्रेंड्स जैसे किश्वर मर्चेंट और सुयश का बेबी हुआ है। कितना डेडीकेशन और स्ट्रॉन्ग दिमाग चाहिए इस स्थिति में बच्चे को जन्म देने के लिए जब आप सेफ्टी को लेकर लगातार डर रहे हैं। उन लोगों को सलाम जिनके हाल ही में बेबी हुए हैं। मैने और प्रिंस ने भी फैमिली प्लानिंग की सोची है, लेकिन वो फिलहाल अभी थोड़ा और टाइम लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़े- Bigg Boss Ott: ट्रॉफी जीतने वाली दिव्या अग्रवाल रह चुकी हैं मिस नवी मुंबई, अफेयर को लेकर हमेशा बटोरी सुर्खियां

प्रिंस युविका कब करेंगे बेबी प्लान?

युविका ने बताया कि मैंने कभी अपनी शादी प्लान नहीं की थी और ना प्रिंस ने अपनी की थी। हमारी अपनी जर्नी थी और फिर हम साथ आए। अगर बच्चा होना होगा तो होगा। मैं यह नहीं कह सकती कि हम प्लानिंग कर रहे हैं। प्लानिंग-प्लानिंग में ही लोगों के दो-तीन साल निकल जाते हैं। फैमिली तो करना ही है। हमें भी कंप्लीट होना है, लेकिन अभी कुछ नहीं कह सकती।

बता दें कि प्रिंस पहली बार बिग बॉस के घर में युविका से मिले थे और उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। उन्होंने शो में ही युविका को प्रपोज भी किया था। इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया और 12 अक्टूबर 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। युविका उम्र में प्रिंस से 7 साल बड़ी हैं। युविका 37 जबकि प्रिंस 29 साल के हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और साथ में फोटोज व वीडियो शेयर करते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version