बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर आजकल खूब सुर्खियों में हैं। नेहा इस वक्त अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंज्वॉय कर रही हैं और दूसरी बार मां बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। साल 2003 में अजय देवगन स्टारर फिल्म क़यामत से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली नेहा ने बीते दिन पहले बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट फोटो शेयर किया था। अब सोशल मीडिया पर उन्होंने एक और प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें अब तक की पूरी मैरिज जर्नी के बारे में बताया है।

मैरिज लाइफ की जर्नी सोशल मीडिया पर किया शेयर

दरअसल इस पूरी वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने अपनी और अंगद की पहली मुलाकात कैसे हुई इसका जिक्र किया है। इसके बाद किस तरह दोनों के मिलना हुआ और फिर कैसे दोनों के बीच प्यार का इजहार हुआ। किस तरह दोनों की शादी हुई उसके बाद एक बेटी हुई। इस पूरी जानकारी को शेयर करने के साथ अपने इमोशन्स इस वीडियो स्टोरी के साथ उन्होंने शेयर किए है। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।दूसरी बार मां बनने जा रही हैं नेहा काफी एक्साइटेड हैं इसका अंदाजा वीडियो देख कर उनके फैंस लगा सकते हैं।

यह भी पढ़े:पवन सिंह के ‘आरा में दोबारा’ गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

फैंस ने वीडियो देख भेजी बधाई

नेहा ने वीडियो शेयर करने के साथ एक क्यूट कैप्शन में लिखा है कि- इस वीडियो ने तो मेरा सनडे बना दिया.  इस खूबसूरत एफर्ट के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. मुझे ये बहुत पसंद आया. @angadbedi @mehrdhupiabediwaittilltheend, बता दें कि उनके फैंस को यह वीडियो इतना पसंद आया है कि हार्ट इमोजी शेयर कर अभी से एडवांस बधाई भी दे रहे हैं। नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस शेयर कर रहें हैं

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप- Pics

नेहा धूपिया ने अपने  इंस्टाग्राम हैंडल से बोल्ड अदाओं में कुछ तस्वीर बीते दिन पहले शेयर की थी। जहां  ब्लैक स्विमसूट पहनकर नेहा अपना बेबी बंप  भी फ्लॉन्ट करती हुईं नज़र आ रही हैं। बता दें कि आने वाले बच्चे के साथ नेहा अपना क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। नेहा ने कैप्शन में लिखा था कि- दो लोगों के लिए पूल पार्टी. इसमे दो लोगों के साथ उन्होने आने वाले बेबी को भी गिना था।

Share.
Exit mobile version