Priya Prakash Varrier Hot Photos: साउथ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो देशभर में विंक गर्ल के नाम से मशहूर हुई थी और रातों रात सेलिब्रिटी बन गई थी। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने एक फोटोशूट कराया है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडया पर रू-ब-रु होती रहती हैं प्रिया

प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर एक्टिंव रहने के लिए फैंस के साथ रू-ब-रु होती रहती है। फैंस उनकी नई तस्वीरें के लिए बेसर्बी से इंतजार करते रहते हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खीचती रहती है। इस बार उन्होंने अपने बेडरुम में फोटोशूट कराया है, उनकी इन तस्वीरे को देखकर फैंस हैरान हो गए हैं।

तस्वीरों में दिखीं बेहद हॉट

प्रिया तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही है, उन्होंने रेड कलर डीप नेक टॉप और पिंक कलर की पैंट पहने नजर आ रही हैं। उनका टॉप सिर्फ एक बटन पर टिका हुआ हैं। वो अपने बाल को खुले छोड़े हुई हैं और लुप्श इयररिग्स कैरी की हुई हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है, हर तस्वीर में कालिताना पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस को फोटो साझा किए 2 घंटे में ज्यादा भी नहीं हुआ कि फोटो पर 4 लाख 58 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: अंग्रेजी गाने पर देसी भाभी के सेक्सी डांस ने शकीरा को किया फेल, देखें हॉट वीडियो

प्रिया के वर्क-फ्रंट

प्रिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आपकमिंग तीन फिल्में इस साल रिलीज होगी। उन फिल्मों में से एक फिल्म ‘विष्णु प्रिया’ 25 जुलाई को सिनेमाघरो में दस्तक देगी। इस फिल्म को डायरेक्ट वीके प्रकाश ने किया है। इन फिल्मों की शूटिंग मैसूर, चिकमगलुर, मैसूर और बेंगलुरु के कई जगहों पर हुई हैं।

ये भी पढ़ें: Neha Dhupia: मिस इंडिया जीतने के 20 साल पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version