Priyanka Chopra Photo: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी एक्टिंग की लोग खूब तारीफ करते है। यही वजह है कि इन दिनों एक्ट्रेस हॉलीवुड में अपना जलवा दिखा रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बेटी और पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिसमें वो अपनी लाइफ को काफी एंजॉय करती दिखती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस लॉस वेगास की सड़कों पर अपनी पति निक जोनस के साथ एक घूमती नजर आ आई हैं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है।

अमेरिका की गलियों में घूमते दिखाई दिए प्रियंका-निक

प्रियंका ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमे एक्ट्रेस अपनी पति के साथ लॉस वेगास की सड़कों पर एक दूजे का हाथ थाम कर घूमते दिखाई दे रही हैं। गौरतलब है कि निक अपने भाई केविन जोनस के म्यूजिक कॉन्सर्ट में शिरकत किए थे, तस्वीर में दिख रहा है कि प्रियंका रेड लॉन्ग कोर्ट पहने दिखाई दे रही है। जबकि निक डेनिम जीन्स और जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में, प्रियंका तीन साल के बाद भारत लौटी थी, जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की थी। खैर, प्रियंका वापस विदेश लौट गई हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

जल्द हिंदी फिल्मों में करेंगी वापसी

बता दें कि प्रियंका लंबे समय से हिंदी फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन जल्द वो फिल्म ‘जी ले जरा में’ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट दिखाई देंगी। वहीं वो रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस के पास ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसी हॉलीवुड फिल्में पाइपलाइन में हैं। बता दें कि प्रियंका ने साल 2015 में फिल्म ‘क्वानटीको’ से डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version