OnePlus Nord Watch: बूढ़े हो या दवान सभी में Smart Watch का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी कंपनियां एक से बढ़कर एक हाईटेक स्मार्टवॉच मार्केट में उतार रही हैं। Smart Watch की जब भी बात होती है तो सभी की जुबान पर बेहत हाईटेक फीचर्स से भरी हुई Apple की धांसू Smart Watch आ जाती हैं। लेकिन क्या आपको पता है? OnePlus Nord Watch इन दिनों अपने खास फीचर्स से Apple को सीधे टक्कर दे रही है। OnePlus Nord Watch की इन्ही खासियतों को देखते हुए यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। चलिए आपको OnePlus Nord Watch में क्या कुछ खास है? इसके बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

OnePlus Nord Watch के फीचर्स

स्क्रीन1.78 inch AMOLED (368×448 pixels resolution)
सेंसरblood oxygen sensor 
ब्लूटूथBluetooth 5.2
बैटरी230mAh battery
बैटरी लाइफ10 days battery life
चार्जरMagnetic charger
सुरक्षाWater Resistant
खासियत महिलाओं के पीरियड को ट्रैक करने का फीचर 
प्रोसेसरSF32LB555V4O6 प्रोसेसर 
हेल्थस्ट्रेस मॉनिटरिंग और SpO2, स्लीप ट्रैकिंग
ऑपरेटएंड्रॉयड और आईओएस
कीमत4,999
वजन52.4 ग्राम

OnePlus Nord Smart Watch क्यों है बेस्ट?

OnePlus Nord Smart Watch इस तरह तमामअपनी खासियतों के साथ दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Apple की Watch को टक्कर दे रही है। बेहद कम दाम में आपके लिए इससे बेहत कोई दूसरी वॉच हो ही नहीं सकती है। अगर आप अपनी हेल्थ के साथ दुनिया की नई से नई तकनीक के आगे रहना चाहते हैं तो आप आज ही OnePlus Nord Smart Watch को खरीद सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version