Priyanka Chopra Photos: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी लाडली बेटी के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से राज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। प्रियंका आए दिन अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।

क्यूट तस्वीरों को फैंस कर रहे हैं पसंद

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बेटी मालती के जीवन में आने के बाद से प्रियंका की खुशी दोगुनी हो गई है। वह अपनी बेटी के साथ क्यूट फोटोज भी शेयर करती हैं। इस बीच प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक फोटो में मालती अपनी मां प्रियंका की गोद में बैठी नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में प्रियंका के चेहरे पर मालती के छोटे-छोटे पैर नजर आ रहे हैं। दोनों तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं और फैंस खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह था प्रियंका की बेटी के पैरों में काले मोतियों का एंकलेट्स और हाथ में बंधा काला धागा।

ये भी पढ़ें: इंडियन वेब सीरीज में ग्लैमर और एक्टिंग का तड़का लगाएंगी ये हॉट टर्किश एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर छाया जलवा

इंडियन कल्चर को फॉलो करती हैं प्रियंका

गौरतलब है कि भारत में हर मां अपने बच्चे को बुरी नजर से बचाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाती है। बच्चा चाहे छोटा हो बड़ा बुरी नजर से बचाने के लिए वह बच्चे को काला धागा या काला टीका लगाती हैं। प्रियंका ने भी कुछ ऐसा ही किया है और इससे यही पता चलता है कि भारत से दूर रहने के बाद भी वह इंडियन कल्चर को फोलोव करती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। वह ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आएंगी। बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Virender Sehwag: मिडल ऑर्डर से ओपनर कैसे बने वीरेंद्र सहवाग, इस तरह हुआ खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version