Priyanka Chopra: बॉलीवुड और हॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तीन साल के बाद भारत लौटी है। इसकी खुशी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की थी। हाल ही में, प्रियंका लखनऊ के दौरे पर थी, जहां उन्होंने यूनिसेफ के ऑफिस पहुंचीं और यूनिसेफ के कई प्रोग्राम में शिरकत की। वहीं उनका लखनऊ में जमकर विरोध हुआ और पुलिस ने एक शक्स को भी अरेस्ट किया। आइये जानते है क्या है पूरा मामला-

प्रियंका चोपड़ा का लखनऊ में हुआ विरोध

बता दें कि गोमतीनगर इलाके में प्रियंका के बॉयकॉट के पोस्टर लगाए गए थे, जिसमें लिखा हुआ था कि ‘यू आर नॉट वेलकम सिटी ऑफ नवाब’ है। पुलिस को इस मामले मे जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्शन मोड में दिखी और मामले में जांच कर रही है, किसने ये पोस्टर लगाए हैं। हालाकि अभी तक किसी शक्स का नाम सामने नहीं आया हैं। वहीं जब प्रियंका लखनऊ के 1090 चौराहे पर थी तो एक शख्स विमिन पावर की दीवार फांदकर युवक प्रियंका के पास आने की कोशिश करा था, जिसे पुलिस ने अरेस्ट किया।

लखनऊ में आने से पहले प्रियंका ने की खुशी जाहिर

प्रियंका ने लखनऊ से पहले एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था कहा कि “अभी मैं यूनिसेफ के लिए लखनऊ के दौरे पर हूं। इसके दौरे के लिये मै इंतजार कर रही हैं। मै अपना बचपन कई साल लखनऊ के स्कूल में बिताए हैं। हम लड़कियों के खिलाफ भेदभाव और हिंसा को समाप्त करने के उद्देश्य  से जा रहे हैं। जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, लड़कियां और महिलाएं न केवल अपने लिए बल्कि अपने समुदायों के लिए बेहतर फ्यूचर बनाने की कुंजी हैं”।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

प्रियंका जल्द हिंदी फिल्मों में करेंगी वापसी

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस के पास ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसी हॉलीवुड फिल्में पाइपलाइन में हैं। वहीं बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में प्रियंका आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। बता दें कि प्रियंका ने साल 2015 में फिल्म ‘क्वानटीको’ से डेब्यू किया था।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version