Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बेटी को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। वहीं, सारा ने फैंस की उत्साह को देखते हुए अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें बेबी की एक झलक देखने को मिल रही हैं, लेकिन बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है और वो नानी की गोद में खेलती दिखाई दे रही हैं।

मां के जन्मदिन पर की फोटो शेयर

आज प्रियंका की मां का जन्मदिन है, इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो उनकी मां और बेटी नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मां आप हमेशा हंसती रहे हैं। जिंदगी में हर दिन अपने एक्सपीरियंस से इंस्पायर करती रहती हैं। सोलो यूरोप आपका बेस्ट जन्मदिन सेलिब्रेशन था, जो मैना देखा, मैन आपसे बहुत प्यार करती हूं’।  

निक जोनस ने प्रियंका के पोस्ट पर किया कमेंट

प्रियंका के इस पोस्ट पर उनके पति निक जोनस ने कमेंट किया है। उन्होंने हार्ट इमोजी साझा किया हैं। वहीं, फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक प्रियांक की मां को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। फोटो में प्रियंका अपनी बेटी और मां के साथ सोफे पर बैठी हुई हैं। एक्ट्रेस की मां उनकी बेटी को गोद में ले रखी हैं और प्रियंका अपनी बेटी को देख रही हैं।

बेबी मालती की झलक से काफी खुश हैं फैंस

प्रियंका की बेटी की एक झलक देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। फैंस फोटो के कमेंट सेक्शन में नानी, मां, बेटी को एक साथ देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं। प्रियंका के इस पोस्ट पर अभी तक लाखों लाइक और कमेंट आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें– अवनीत ने बिकिनी में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, फोटो देख फैंस हुए बेकाबू

सरोगेसी के जरिए बनी थीं मां

प्रियंका इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एक्ट्रेस की बेटी जन्म होते ही 100 दिनों तक NICU में रही थी। प्रियंका और निक ने बेटी के लौटने पर एक खुशी बयां करते हुए पोस्ट लिखा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version