Central Jail New Bhojpuri Sad Song: भोजपुरी फिल्मों का बड़ा नाम बन चुके रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) की फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। रितेश पांडेय का जब भी कोई गाना आता है तो वह छा जाता है। एक बार फिर से रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना सेन्ट्रल जेल बहुत जल्द रिलीज होने जा रहा है।

इस गाने की पहली झलक रितेश पांडेय नें अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। इसके पोस्टर को जारी करते हुए रितेश पांडेय ने लिखा था कि, बहुत जल्द वह अपने फैंस के बीज सड सॉग लेकर आ रहे हैं। उन्होंने अपने फैंस के बीच खुशखबरी जाहिर करते हुए बताया कि, COMING_SOON “ सेंट्रल जेल “ बहुत जल्द रऊवा लोग ख़ातिर लेके आ रहल बानी बहुत ही प्यारा सैड सॉन्ग जवना के आपलोग के बेसब्री से इंतज़ार रहे सिर्फ़ और सिर्फ़ @wavemusic के यूटूब चैनल से।प्यार दुलार हमेशा के तरह इस बार भी बनवले रहब जा। उनके नए गाने के खुलासे से फैंस बेहद खुश थे और बेसब्री से रितेश पांडेय के नए गाने का इंतजार कर रहे थे।

रितेश पांडेय का नया गाना आपका दिल छू लेगा

आपको बता दें, इस गाने के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि, रितेश पांडेय जेल के कपड़ों मे जेल के अंदर बैठे हुए थे। इस दौरान वह बेहद दुखी और परेशान दिख रहे हैं। इसके पोस्टर को देखने क बाद एक चीज तो क्लियर हो चुकी है कि, रितेश पांडेय इस गाने में जेल  के अंदर बंद नजर आने वाले हैं। इस गाने के पोस्टर को देखने के बाद फैंस बहुत ही बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song Rocket Jawani: अक्षरा सिंह की ‘रॉकेट जवानी’ को देख बूढ़े भी हो गए जवान

रितेश पांडये के इस नए गाने का टीजर यूट्यूब पर लॉन्च कर दिया गया है। जिसमे आप देख सकते हैं कि, रितेश पाडंये अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच लड़की के घरवाले उसे रितेश के साथ देख लेते हैं और फिर जबरन रितेश की गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से करा देते हैं।

गाने को देख आंसू नहीं रोक सके फैंस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक तरफ रितेश की गर्लफ्रेंड के हल्दी लग रही है तो वहीं दूसरी तरफ रितेश पांडये सेन्ट्रेल जेल में बंद नजर आ रहे हैं। इस गान के टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है। ये गाना 18 जून को शाम 7 बजे रिलीज किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version