Priyanka chopra Latest photo:प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। प्रियंका के इस पार्टी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे, जिसमें वो ज्यादातर तस्वीरें में खूब मस्ती करती नजर आ रही थी। वहीं अब प्रियंका ने बर्थडे की दिन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीरों में प्रियंका काफी खूश दिखाई दे रही हैं। वहीं फैंस की निगाहें प्रियंका के अलावा उनकी बेटी पर अटक गई हैं।

प्रियंका ने अपनी बेटी की साथ की तस्वीरें शेयर

प्रियंका चौपड़ा ने हाल ही में कई तस्वीरें शेयर की हैं। हर तस्वीर में वो अलग आउटफिट में नजर आ रही है, लेकिन सबसे ज्यादा एक तस्वीरे की बात हो रही है, जिसमें प्रियंका और निक अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने अपनी बेटी को गोद में उठाया हुआ है और निक केक लेने के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों एक्ट्रेस की बेटी का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है।

तस्वीरें में गजब आउटफिट में नजर आईं प्रियंका

प्रियंका हर तस्वीरें में अलग पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस पोज देने के साथ अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने काफी लंबा इंस्टा कैप्शन लिखा, “एक लड़की और उसके जन्मदिन की टीम, मै इतने प्यार से घिरी हुई हूं और सबसे करीबी और प्यारे के साथ समय बिताने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हूं। भले ही उनमें से बहुतों ने बहुत दूर से उड़ान भरी हो, मेरे द्वारा सबसे अविश्वसनीय समारोह, योजनाबद्ध और पूर्णता के लिए निष्पादित। सबसे यादगार जन्मदिन के लिए आपको धन्यवाद देने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं”।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

आगे प्रियंका ने लिखा, “आप वास्तव में जानते हैं कि बच्चे को कैसे प्यार करना है। मैं एक भाग्यशाली लड़की हूँ। मैं इस साल मिले सभी जन्मदिन के प्यार से बहुत प्रभावित हूं। प्यारे डीएम, सरप्राइज, कॉल्स, टेक्स्ट और बड़े हग ने दिन को और भी शानदार बना दिया और मुझे वास्तव में विशेष महसूस कराया। उन सभी का धन्यवाद जो पहुंचे, इसका मतलब दुनिया है”।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version