Priyanka Chopra: बॉलीवुड और हॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। वो कभी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है तो कभी अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियां बटोरती है। उनके चाहने वाले उनकी अपकमिंग फिल्मों का दीवानों की तरह इंतजार करते है। वहीं एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। वो प्रोफेशनल लाइफ में कितनी भी बिजी हो जाए, लेकिन पर्सनल लाइफ के लिए समय निकाल ही लेती है। अक्सर वो अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिसे दर्शक खूब पसंद करते है। इसी बीच उनकी बेटी संग तस्वीर वायरल हो रही है। आइये जानते है क्या खास बात इस तस्वीर में-

बेटी मालती संग टूर पर निकलीं देसी गर्ल

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने बेटी मालती के साथ प्लेन में दिखाई दे रही है। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि मां-बेटी खिड़की से बाहर का खूबसूरत नजारा देख रही है। इसी साथ एक्ट्रेस ने हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। तस्वीर में मालती की झलक देखने को मिल रही है। वहीं प्रियंका की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही है और गोल कैप कैरी की हुई है। आपको बता दें कि प्रियंका साल 2022 सरोगेसी के जरिए मां बनी थी।  

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर

इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की फिल्म ‘सिटाडेल’ में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस के पास ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और एंडिंग थिंग्स’ जैसी हॉलीवुड कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। वहीं वो हिंदी फिल्मों ‘जी ले जरा’ से धमाकेदार वापसी करने वाली है। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ दिखाई देने वाली है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version