इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जितने भारतीय सितारे नजर आए उतने शायद ही पहले कभी ना देखे हो। इस साल के फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा ने शिरकत नहीं की। लेकिन उनकी छोटी बहन मीरा चोपड़ा इस फेस्टिवल का हिस्सा बनी। मीरा चोपड़ा के लुक्स इतने अच्छे थे कि उन्होंने साड़ी में अपनी देसी ब्यूटी से सभी का दिल चुरा लिया। मीरा ने विदेशी भूमि पर अपनी देसी ब्यूटी का जादू चलाने के लिए सफेद रंग की साड़ी पहन कर अपना जलवा दिखाया।

इस साड़ी को मीरा चोपड़ा ने माला एंड किनारी के लेबल से लिया था। इस स्टेटसक्यू ट्रेडिशनल ड्रेप पर सिग्नेचर एंब्रॉयडरी की गई थी। वहीं इसमें लोंग मैटिक टेल जोड़ी गई थी। इसके साथ मैचिंग कलर का ट्यूब ब्लाउज था। जो लुक में टैक्सी टच ऐड कर रहा था। प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने लुक को पर्ल एंड डायमंड ज्वेलरी के साथ राउंड ऑफ किया था। मीरा चोपड़ा ने अपने लंबे बालों को वेव्स स्टाइल किया तो मेकअप नेचुरल टोन रखते हुए आंखों को हाइलाइट किया।

अब इस साड़ी की कीमत की बात करें तो भारतीय रूपों में इस साड़ी की कीमत 150000 रुपए हैं। यह कॉस्ट लेबल की ऑफिशल वेबसाइट पर मेंशन की गई है। मीरा की साड़ी में तस्वीरें देखकर फैंस भी पैदा हो गए हैं। इन फोटोस के कमेंट सेक्शन में देखा जाए तो तारीफों के पुल बांधे हुए हैं। मीरा को किसी ने स्टनिंग तो किसी ने ब्यूटीफुल कहकर तारीफ की है। आप भी मीरा चोपड़ा की तस्वीरें देखकर उनके फैन हो जाएंगे।

यह भी पढ़े : फैजल के साथ रिलेशनशिप की बातों को लेकर जन्नत जुबेर ने जताई नाराजगी, कहा हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं

रेड कारपेट अपीयर्स के लिए मीरा चोपड़ा ने दो लुक्स में काफी सुर्खियां बटोरी हैं। उनका रफल्स वाला पिंक गाउन और गोल्डन ड्रेस में उनका लुक काफी पसंद किया गया। यह दोनों ही लुक उनकी ब्यूटी को दोगना कर रहे थे। इन तस्वीरों को मीरा चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि मीरा काफी गॉर्जियस और बोल्ड नजर आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version