तारा सुतारिया बॉलीवुड इंडस्ट्री की राइजिंग स्टार है। तारा सुतारिया को बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिनती होती है। तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फैशन च्वॉइस को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। तारा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी स्टाइल के लिए मशहूर हैं। तारा का स्टाइल बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अलग है।

तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। तारा आये दिन अपने फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है। जिसे देखकर फैंस मदहोश हो जाते है। अब हाल ही में तारा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमे वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

हालिया फोटोशूट में तारा को ऑफ वाइट आउटफिट में देखा जा रहा हैं। तारा ने इसके साथ ही सिल्वर कलर की हाई हील्स भी पहनी हैं। तारा ने न्यूड मेकअप किया है और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। तस्वीरो में तारा ने कई अलग-अलग पोज दिए हैं। तस्वीरो में आप तारा का हॉट अंदाज देख सकते है।

यह भी पढ़े : फैजल के साथ रिलेशनशिप की बातों को लेकर जन्नत जुबेर ने जताई नाराजगी, कहा हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं

तारा की तस्वीरो पर फैंस जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा – स्टनिंग लुक, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – लुकिंग ब्यूटीफुल। फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी कमैंट्स किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version