प्रियंका चोपड़ा की बोल्डनेस कई दिलों पर छाई हुई हैं। प्रियंका अपनी दमदार एक्टिंग से पहले ही दुनियाभर में नाम कमा चुकी है। अब उनके लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जिसे देखकर फैंस क्रेजी नजर आए हैं। बीते दिनों की ड्रेस में प्रियंका के ग्लैमरस अवतार को देखकर फैंस तारीफ करने पर मजबूर हो गए थे। अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का एक और स्टनिंग लुक सामने आया है।

डीप पजलिंग नेकलाइन वाले ब्लैक बॉडीकॉन गाउन

प्रियंका के नए लुक की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने डीप पजलिंग नेकलाइन वाले ब्लैक बॉडीकॉन गाउन पर व्हाइट रफल डिजाइनिंग वाला लुक कैरी किया है। ड्रेस का रफल डिजाइन काफी यूनिक नजर आ रहा है। जो लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहा है। अपने इस ब्लैक गाउन के साथ एक्ट्रेस ने ग्लोइंग मेकअप कर लुक कंप्लीट किया है। उन्होंने न्यूडी ब्राउन कलर की लिपस्टिक, आईलाइनर, ब्लशर के साथ अपने मेकअप को अल्ट्रा ग्लैम टच दिया है।

ये भी पढ़ें- सपोर्ट करने के बाद भी शाहरुख खान ने नहीं कहा शुक्रिया, शत्रुघ्न सिन्हा ने जताई नाराजगी

प्रियंका चोपड़ा स्टनिंग नजर आई है

इस ब्लैक और व्हाइट रफल वाले गाउन में प्रियंका चोपड़ा स्टनिंग नजर आई है और उनकी खूबसूरती के चर्चे सभी जगह हो रहे हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें बटोर रही हैं। एक्ट्रेस का नेकपीस भी फैंस को काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। इस लुक में प्रियंका चोपड़ा किसी डीवा से कम नहीं लग रही और फैंस भी इस लुक पर दिल हार रहे हैं।

फैंस ने कमेंट किया है ब्यूटीफुल

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने कमेंट किया है ब्यूटीफुल। एक फैन ने जबरदस्त कमेंट कर लिखा है मैंने आपकी रील सबसे पहले देखी है। वही दूसरे फैन ने लिखा है सब को फेल करती हुई प्रियंका चोपड़ा। अन्य यूजर्स में हॉट और दिलवाले इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version