PS-1 Box Office Collection: मणि रत्न (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को सिनेमाघरों पर रिलीज हुए तीन हफ्ते ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही हैं। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 475 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। वहीं फिल्म ने तमिल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पूरे भारत में फिल्म ने 250 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। जबकि सिर्फ तमिल बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की हैं। इसकी साथ ही फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जल्द 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लेगी।

ऐश्वर्या ने लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर की हैं वापसी

ऐश्वर्या राय ने लंबे समय के बाद फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ से वापसी की है। इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में दिखाई दे रही है। वह पजुवुर की राजकुमारी रानी नंदिनी की भूमिका निभाती है जो एक बदला लेने के मिशन पर है। वहीं फिल्म में वह मंदाकिनी देवी की भूमिका निभा रही है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा कार्ती और विक्रम जबरदस्त किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी साल 1995 में आए उपन्यास पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

500 करोड़ के बजट में बनी है ‘पोन्नियिन सेलवन’

खबरों के मुताबिक ये फिल्म 500 करोड़ रुपये की बजट में बनी है और भारत की तीसरे महंगी फिल्म है। फिल्म 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषओं में रिलीज हुई है। भारत में रजनीकांत की फिल्म 2.0 पहले नंबर पर आती है, जिसका बजट 575 करोड़ रुपये बताया जाता है। वहीं दूसरे नंबर फिल्म आरआरआर है जिसका बजट 500 करोड़ रुपये का था।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version