Puneet Issar: आज के समय में भी लोग महाभारत और रामायण इंडियन सिनेमा हिस्ट्री को ज्यादा पसंद करते हैं। बताया जाता है कि इनके टेलीकास्ट के समय सड़कों पर सन्नाटा छा जाता था और लॉकडाउन के समय में लोगों ने रामायण और महाभारत के जरिए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया हैं। एक बार फिर से परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठकर महाभारत और रामायण देखने में रुचि रखते हैं। अब महाभारत से जुड़ी एक मजेदार घटना सुर्खियों में बनी हुई है। कपिल के शो पर पुनीत इस्सर ने एक घटना के बारे में बताया जिसको जानकर सभी हैरानी में पड़ गए।

Also Read: Koffee With Karan 7 शो में सारा द्वारा क्रश कहने पर विजय ने दिया ऐसा रिएक्शन

पुनीत के लिए गैर जमानती वारंट जारी

दुर्योधन का रोल अदा करने वाले पुनीत इस्सर के एक्टिंग की काफी तारीफ की जाती हैं। महाभारत में द्रोपदी के चीर हरण करने वाले पुनीत इस्सर के लिए गैर जमानती वारंट जारी हो गया था। शो में खुलासा किया कि हमसे कहा गया आपके नाम का वारंट निकला हैं- नॉन बेलेबल वारंट। किसी बनारस के शख्स का कहना था कि आपने द्रौपदी का चीर हरण किया जिससे हमारी भावनाएं आहत हुई। पुनीत ने कहा कि 28 साल बाद इस केस को फिर से खोला गया और हमें एक वकील करना पड़ा।

Also Read: Tejashwi Yadav: पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को दी फिटनेस टिप्स, कहा- वजन कम करो

शख्स को फोटो खिंचवानी थी

बाद में पता चला कि उस शख्स को बस एक फोटो खिंचवानी थी। पुनीत ने बताया कि उन्होंने सोचा कि असली गलती तो वेदव्यास की है अगर किसी को पकड़ना है तो वेदव्यास को पकड़ो। क्योंकि सब कुछ तो उन्होंने ही लिखा है। बता दें की महाभारत की कथा 2 साल तक टीवी पर टेलीकास्ट की गई थी। इस को 1988 में टेलीकास्ट किया गया। इसके डायरेक्टर रवि चोपड़ा और बीआर चोपड़ा थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version