Pushpa 2 Teaser: साउथ के एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ का दर्शक बेसब्री से इतजार कर रहे है। अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, हॉलीवुड की फिल्म ‘अवतार 2’ के साथ पुष्पा 2 का टीजर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म के पहले पार्ट ने भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में धमाल मचाया था। फिल्म के पहले पार्ट को काफी ज्यादा प्यार मिला था और फिल्म ने कई हिंदी और साउथ की फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, जिसके बाद दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट को जल्द बनाने के फैसला किया था। वहीं अब मेकर्स ने दूसरे पार्ट के टीजर को रिलीज करने की पूरी तैयारी कर ली है।  

‘पुष्पा 2’ का टीजर इस दिन होगा रिलीज

बता दें कि ‘पुष्पा 2’ का टीजर 17  दिसंबर को हॉलीवुड की फिल्म ‘अवतार 2’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है,  पोस्टर में दिख रहा है कि अल्लू बंदूक लिए दिख रहे है। वहीं पोस्ट पर लिखा हुआ है कि ‘पुष्पा 2 टीजर, ‘अवतार 2’ के साथ’।  वहीं आपको बता दें कि मेकर्स की तरफ अभी तक इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

फिल्म का है इतना बजट

जानकारी के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ का लगभग 400 करोड़ रुपये का बजट है। मेकर्स ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट को और भी बेहतर बनाने के लिए इतना ज्यादा पैसा खर्च किया है। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट का बजट 194 करोड़ रुपये था। वहीं, इस फिल्म के सीक्वल में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहाद फासिल अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं। वहीं अल्लू के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो ‘पुष्पा 2’ के अलावा  वेणु श्रीरामस, कोराटाला शिव और आइकन जैसी फिल्मों मे दिखाई देंगे। इसी के साथ उनके पास कई फिल्में हाथ में हैं।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version