मुंबई: पोर्नोग्राफी केस में जेल की हवा खा रहे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी आजकल सुर्खियों में हैं। फिलहाल राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ हो चुकी है। हालांकि आज हम शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्र के विवाद की नहीं, बल्की उनके प्यार की कहानी आपको बताने वाले हैं।

दरअसल एक टीवी शो के दौरान खुद राज कुंद्रा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था कि, शिल्पा का प्यार उनके लिए आसान नहीं था। उनको शिल्पा को पाने से पहले काफी पापड़ बेलने पड़े थे।

राज कुंद्रा ने टीवी शो के दौरान अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा था कि, जब शिप्ला बिग ब्रदर जीती थीं, तब प्रपोज करने का मन बना लिया था। हालांकि तब बहुत डर लग रहा था. डर था कि कहीं शिल्पा मना ना कर दें।

राज कुंद्रा को सबसे ज्यादा इस बात का डर था कि कहीं शिल्पा उनको ब्रो जोन में ना डाल दें। राज कुंद्रा ने खुलासा किया था कि वो ब्रो जोन में नहीं जाना चाहते थे। राज कुंद्रा ने प्रपोज करने के लिए अपनी मेहनत का भी जिक्र किया था।

ये भी पढ़ें: अच्छा ब्याज देने के नाम पर किसानों से ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 3.5 करोड़ रुपये की ठगी कर था फरार

राज कुंद्र ने शो में बताया था कि उन्होने शिल्पा की मां को इम्प्रेस करने के लिए उनकी भाषा तुलु सीखी थी। इसके बाद शिल्पा के पिता को इम्प्रेस करना पड़ा था। इसके बाद इम्प्रेस करने की बारी बहन और घर के डॉगी की थी। राज कुंद्र ने सबको इम्प्रेस किया था।

Share.
Exit mobile version