बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभी कुछ दिन पहले दोनों एक फोटो को लेकर टोल हुए थे जिसके बाद राजकुमार राव ने उस पोस्ट को ही डिलीट कर दिया था। अब उस घटना के बाद हाल ही में एक्टर ने एक बार फिर से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह पत्नी पत्र लिखा के साथ नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट पोस्ट में राजकुमार और पत्र लिखा एक सॉन्ग पर खुशी से नाचने देख रहे हैं दरअसल राजकुमार राव की अपकमिंग मूवी बधाई दो जल्द इस लेटर में रिलीज होने वाली है उससे पहले इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। इस लेटेस्ट पोस्ट में राजकुमार और पत्रलेखा एक्टर की फिल्म बधाई 2 के टाइटल सॉन्ग पर मस्ती में नाचते नजर आ रहे हैं। वीडियो में राजकुमार ने ब्लू टीशर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है तो वह सफेद कुर्ते और ब्लू जींस में पत्र लिखा भी नाच रहीं हैं।

बता दें की इससे पहले राजकुमार ने जो फोटो शेयर की वो एक्टर ने भले ही इंस्टासे डिलीट कर दी हो लेकिन तब तक फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गई। जिसे शेयर कर लोग फोटो का मजाक उड़ा रहे थे। दरअसल राजकुमार ने एक मेरा सेल्फी शेयर की थी फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था और शीशा और शीशे में तस्वीर

इस फोटो में पत्रलेखा व्हाइट कलर की ड्रेस पहने पोज देती नजर आ रही थीं वहीं राजकुमार शीशे में ये सेल्फी ले रहे थे। पत्रलेखा का पोज देखने में अटपटा लग रहा था। जिसकी वजह से इस फोटो का यूजर्स मजाक उड़ाने लगे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version