Rajpal Yadav: बॉलीवुड सुपर स्टार राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की मोस्ट अवेटेड फिल्म अर्ध 10 जून को रिलीज होने वाली हैष फिल्म क् ट्रेलर पहल ही धीम मचा चुका है। आज इस फिल्म का गाना दम अली रिलीज हो गया है। जिसमें राजपाल यादव एक ट्रांसजेंड यानि की हिजड़े के रूप मे नजर आ रहे हैँ। इस गाने के आउट होने के बाद फैंस इस गान क दीवाने हो गए हैं। वीडियों में राजपाल यादव कि जिंदगी के संघर्षों को दिखाया गय़ा है। गाने की आवाज कैलाश खे ने दी है। आपको बता दें, अर्ध  फिल्म टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की पहली फिल्म। जिसमें फिल्म में राजपाल यादव और हितेन तेजवानी भी मुख्य भूमिका में हैं।

 फिल्म में क्या क

पलाश मुच्छल द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म शिव की कहानी है जो राजपाल यादव के आस पास घुमती रहती है। इस फिल्म में राजपाल यादव मुम्बई एक्टिंग के लिए आते ह। लेक् उन्हें कोई काम नहीं देता है। फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका टीवी एक्ट्रेस रूबिना दिलाइक निभा रही है। इसके साथ ही उनका एक छोटा सा बच्चा भी है। फिल्म में दिखाया गया है कि, शिव जो एक छोटे शहर का लड़का है जो अभिनेता बनने के सपने के साथ मुंबई चला जाता है।

ये भी पढ़ें बिकिनी फोटो के जरिए Tridha Chaudhary का दिखा जबरदस्त बोल्ड अंदाज, मचा दी धूम

शहर में जीवित रहने के लिए, शिव एक ट्रांसवुमन जिसका नाम पार्वती होने का दिखावा करता है और लोकल ट्रेनों और सिग्नल पर पैसे मांगता है, और रुबीना द्वारा निभाई गई उसकी पत्नी उसका समर्थन करती है। फिल्म में नैरेशन जैकी श्रॉफ ने किया है। रुबीना के फैंस को है फिल्म के ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार! खैर, हमें खुशखबरी मिली- फिल्म 10 जून, 2022 को ZEE5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म क लेकर लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version