Rakhi Sawant:राखी सावंत फिर एक बार अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में है। जिसे देख फैंस उन्हें खड़ी-खोटी सुना रहे हैं।

Rakhi Sawant IIFA Awards:बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम पहचान बनाने वाली राखी सावंत अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन वो कोई न कोई ऐसी हरकत करती हैं, जिससे वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही, में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक अवार्ड के साथ कातिलाना पोज देते नजर आ रही हैं और वीडियो में कह रही हैं कि उन्होंने आईफा अवार्ड जीत लिया है।

राखी सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने चाहने वालों के लिए लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट लुक वाली फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। राखी अपनी हरकतों की वजह से हर दिन सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

फैंस ने जमकर ली राखी की क्लास

राखी (Rakhi Sawant)का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस ने राखी की जमकर क्लास ले ली। एक यूजर ने लिखा- इसको कौन बुलाता है अवार्ड शो में, आईफा में भी पागलपंती। दूसरे यूजर ने लिखा राखी ओवर एक्टिंग की दुकान है, वही, तीसरे यूजर्स ने लिखा. राखी आदिल को पकड़ो।

इसे भी पढ़ें- रेड साड़ी में शिल्पा का ग्लैमरस, बोल्ड लुक पसंद आ रही है फैंस को 

रेड ड्रेस में राखी दिख रही हैं बेहद हॉट

राखी (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो में रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं। वहीं, राखी ने कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स कैरी की हुई है।

अबु धाबु में हो रहा है आईफा

बॉलीवुड का सबसे फेमस आईफा अवार्ड इस साल अबु धाबी में आयोजित किया जा रहा है। बता दें कि कोरोना की वजह से दो साल के बाद आईफा का फंक्शन हो रहा है।  वहीं, कार्यक्रम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। जिसमें सेलेब्स कार्यक्रम की तैयारी में जुड़े हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version