इस साल 2022 में 22वां नेक्सा आइफा अवॉर्ड शुरू हो चुका है। अबू धाबी में हो रही इस सेरेमनी में फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुए हैं। बीती रात आइफा की ग्रीन कारपेट पर बॉलीवुड स्टार ने शिरकत कर अपना जलवा दिखाया है। इस दौरान बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अपने अलग अंदाज में नजर आई। 3 जून को हुए आईफा के अवॉर्ड फंक्शन को फराह खान और अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया। जिसमें सभी एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक था।

नोरा फतेही का जलवा देखने लायक

आज 4 जून को मेन इवेंट होगा जिसकी मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, रितेश देशमुख और कॉमेडियन मनीष पोल करने वाले हैं। इस सेरेमनी ने नोरा फतेही का जलवा देखने लायक था। ब्लू कलर की स्लिट ड्रेस में नोरा फतेही काफी खूबसूरत नजर आई थी। नोरा फतेही को ब्लू गाउन में देखकर सभी की निगाहें उन पर टिक गई।

यह भी पढ़े : Poonam Dubey Video:  भोजपुरी बाला Poonam Dubey  के क्यूट अंदाज ने फैंस किया पागल

गॉर्जियस नजर आई एक्ट्रेस

नोरा फतेही का अवार्ड सेरेमनी में जाते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि नोरा फतेही काफी गॉर्जियस नजर आई है। नोरा फतेही ने टर्कॉइज ब्लू कलर के कॉन्बिनेशन बॉडीकॉन गाउन में अपना सेक्सी पोज दिया है। बॉडी हगिंग थाई हाई स्लिट के साथ नोरा फतेही ने सिंपल डायमंड सेट पहना है। उनकी मेकअप की बात करें तो नोरा फतेही ने आईशैडो, रेड लिपस्टिक अप्लाई की है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए नोरा फतेही ने सिल्वरहिल्स पहनी हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version