Rakhi Sawant Video: सोशल मीडिया पर कॉन्ट्रोवर्सी के चलते जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ड्रामा क्वीन राखी सावंत की लाइफ में जब से आदिल की एंट्री हुई है तब से यह दोनों साथ ही नजर आते हैं। अभी हाल ही में दोनों ने नई कार लेते हुए नाइट ड्राइव के मजे लिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। अब इन दोनों को हाथ पकड़े हुए एक साथ देखा गया हैं।

मिलियन तक फॉलोअर्स बढ़ गए

राखी सावंत और आदिल के इस वीडियो को इंडस्ट्री के मशहूर फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने अकाउंट से शेयर किया हैं। जिसमें दोनों साथ हंसते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो में राखी सावंत कहती है कि जब से वह दुबई से आई है तब से उनके फॉलोअर्स काफी बढ़ गए हैं। कहती है कि अचानक से पता नहीं कैसे हो गया। राखी सावंत ने आगे कहा कि जब से आदिल छोटी उम्र वाला बॉयफ्रेंड मेरा हुआ हैं तो मेरे मिलियन तक फॉलोअर्स बढ़ गए हैं।

16 साल का बॉयफ्रेंड बनाती

वीडियो में राखी सावंत कहती है कि अगर मुझे पहले पता होता कि कम उम्र का बॉयफ्रेंड बनाने से मेरे फॉलोअर्स इतने बढ़ जाएंगे तो मैं 16 साल का बॉयफ्रेंड बनाती। तो उनके फॉलोवड्स 25 मिलियन तक हो जाते। बता दे कि राखी सावंत ने अपने पहले पति रितेश पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अकाउंट हैक किया है। और सारे फॉलोअर्स भी लिए हैं।

Also Read: Divyanka Tripathi का ग्लैमरस अंदाज देख हो जाएंगे हैरान, फोटो देख लोगों के पसीने छूट

बेस्ट एंटरटेनर का अवार्ड मिला

राखी सावंत हाल ही में दुबई में एक अवॉर्ड शो में पार्टिसिपेट करने के लिए गई थी। उन्होंने शो का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अभी दुबई में है शो में उन्हें बेस्ट एंटरटेनर का अवार्ड भी मिला। शो में राखी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ था। जिसमें वह एक अप्सरा की तरह नजर आईं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version