Ram Gopal Verma: अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाले रामगोपाल शर्मा इस बार भी सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन इस बार वह अलग मामले के चलते सुर्खियों में नजर आए हैं। रामगोपाल अपनी फिल्म डेंजरस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन उनके साथ इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस भी सुर्खियों में आई हुई है। प्रमोशन के दौरान रामगोपाल वर्मा होस्ट आशू रेड्डी के शो ‘हैप्पी डेज’ में पहुंचे। इसी बीच उनका सिजलिंग इंटरव्यू शेयर किया गया है।

आशू रेड्डी के पैरों की मसाज करते हुए दिखे राम गोपाल

इंटरव्यू में रामगोपाल वर्मा आशू रेड्डी के पैर की मसाज करते हुए नजर आए जो देखने में भी काफी अजीब लग रहा था। इसी वजह से रामगोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किए जा रहे हैं। इस वीडियो के बाहर होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर आशू रेड्डी कौन है? बता दे कि आशू रेड्डी एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी है। आशू रेड्डी मुख्य रूप से तेलुगू फिल्म में काम करती हैं। उन्होंने साल 2018 में ‘चल मोहन रंगा’ फिल्म से डेब्यू किया था।

Also Read: Winter Fashion Tips: सर्दी में स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे पहनें क्रॉप टॉप, आज ही फॉलो करें ये टिप्स

बिग बॉस सीजन 3 में भी प्रतियोगी के रूप में दिखी थी आशू रेड्डी

आशू रेड्डी के बारे में बताएं तो साल 2019 में बिग बॉस तेलुगू सीजन 3 के प्रतियोगी के रूप में भी सामने आई थी। इस रियलिटी शो को नागार्जुन ने होस्ट किया था। लेकिन वह शो में काफी कम समय तक रही। बता दें कि आरजीवी की डेंजरस, रोमांटिक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो समलैंगिक लव स्टोरी पर भी बेस्ड है। इस फिल्म में कई ऐसे एडल्ट सीन भी है, जिसको लेकर फिल्म सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट दिया गया है।

Also Read: धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने बनाया ‘दिल ये पुकारे’ पर Video, ट्रोलर्स बोले – ‘पाकिस्तानी लड़की की नकल क्यों’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version