Himachal Pradesh Result 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी को हार मिली है जबकि कांग्रेस ने अपनी सकता बना ली है इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कमल राशिद खान हर मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भी कांग्रेस का बहुमत आंकड़ा पार करने के बाद केकेआर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर तंज कसा हैं। केकेआर ने ट्वीट कर कहा है कि, “कंगना की पार्टी बीजेपी हार गई है।” केकेआर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कंगना रनौत को लेकर लिखा कि “बड़े अफसोस की बात है कि कंगना रनौत की राज्य हिमाचल प्रदेश चुनाव 2022 में मैडम की पार्टी बीजेपी हार गई। यह तो भारी इंसल्ट हो गई मैडम जी।”

दिल्ली में ‘आप’ की जीत के बाद केकेआर ने दी थी बधाई

बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश से हैं और वह कई मौकों पर खुलकर बीजेपी को सपोर्ट करती हुई नजर आती है। हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की हार के बाद केकेआर ने उनको तंग करते हुए लिखा कीकि इंसल्ट हो गई। इससे पहले भी केकेआर ने दिल्ली में एमसीडी चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल को बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि “अब 25 सालों तक बीजेपी दिल्ली के किसी चुनाव में जीत नहीं पाएगी। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली को बीजेपी मुक्त कर दिया है। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं।”

Also Read: Ram Gopal Verma: फिल्म की लीड एक्ट्रेस के पैर चूमने के कारण ट्रोल हो रहे राम गोपाल वर्मा, फोटो देख लोगों का चढ़ा पारा

अक्षय कुमार की नागरिकता पर भी कसा था तंज

बता दें कि, केकेआर अक्सर नेताओं से लेकर बॉलीवुड अभिनेताओं तक व्यंग करते हुए नजर आते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार पर कनाडा की नागरिकता को लेकर भी तंज कसा था। केकेआर ने ट्वीट कर लिखा था कि “यह एक्टर हर महीने कहता है कि मैं बहुत जल्द विदेशी नागरिकता छोड़कर भारत की राष्ट्रीय नागरिकता हासिल कर रहा हूं। लेकिन वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं करेंगे।”

Also Read: Punjab News: ‘भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राज्य कांग्रेस अध्यक्ष ने समन्वय समिति का किया गठन, CM भगवंत मान से की ये खास अपील

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version