रमजान का महीना शुरू होते ही कहीं मुस्लिम सिलेब्स रोजा रख रहे हैं। यही समय है जब सिलेबस अपने परिवार संग ढेर सारा समय बताते हैं और स्वादिष्ट खाने का आनंद उठाते हैं। बहुत से लोगों को रोजा करने वालों के बारे में सोच कर लगता है कि वह खाना देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाते। इसके लिए गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है गौहर ने बताया है कि ऐसा कुछ नहीं है।

एक्सपेक्टेशन वर्सेस रियलिटी वीडियो

गौहर खान ने एक एक्सपेक्टेशन वर्सेस रियलिटी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में काफी फनी अंदाज में गौहर खान ने दिखाया है कि रोजे रखने वाले का खाना देखकर जो हाल होता है। उसके बारे में लोग क्या सोचते हैं और असली में क्या होता है। पोस्ट किए हुए वीडियो में गौहर खान सलवार सूट पहन और चादर सिर पर ओढ़े नजर आ रही हैं और उनके सामने टेबल पर ढेर सारा स्वादिष्ट खाना रखा हुआ है। खाने को देखकर गौहर खान जोर जोर से हांपने लगती है।

अपने ऊपर आराम से कंट्रोल कर सकते हैं

इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है लोग सोचते हैं कि हमारे रोजे पर हमें खाना देखकर ऐसा महसूस होता है। इसके बाद नाचने लगती हैं उन्होंने लिखा है हमें कभी कुछ ऐसा महसूस नहीं होता हम कुकिंग करके, सर्व करके, अपने ऊपर आराम से कंट्रोल कर सकते हैं, रमजान… इस वीडियो के माध्यम से गौहर खान या बताना चाहती है कि खाने को देखकर रमजान के दिनों में उत्साहित नहीं हुआ जाता।

यह भी पढ़ें : Maharashtra Corona : भारत में मिला ओमिक्रॉन के नए ‘XE’ वैरिएंट का पहला केस, हर तरफ मचा हड़कंप

फैंस को शुक्रिया कहा

गौहर खान ने इस वीडियो कैप्शन में सभी फैंस को शुक्रिया कहा है। फैंस भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सिलेब्स भी गौहर के इस वीडियो पर कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं। गौहर खान के इस वीडियो में हांपने के साथ साथ नाचने के एक्सप्रेशन को देखते हुए कई लोगों को हंसी भी आई है। सभी लोगों का कहना है कि गौहर का यह वीडियो कमाल का है और असल जिंदगी में ऐसा ही होता है।

बता दे कि गौहर खान पिछली बार वेब सीरीज ‘बेस्टसेलर’ में नजर आई थी। इससे पहले उन्हें फिल्म 14 ‘फेरे’ में देखा गया था। इसके अलावा गौहर खान ने अमेजॉन प्राइम वीडियो की सीरीज तांडव में भी काम किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version