Rapper Raftaar: टीवी इंडस्ट्री हो या फिल्म इंडस्ट्री यहां रोजाना कोई ना कोई रिश्ता टूटता और जुड़ता हैं। कोई अपने सालों के रिश्तें को खत्म कर देता है, तो कई एक दो साल में रिश्ते से अलग हो जाता हैं  वहीं, अपने रैपिंग के द्वारा फैंस को दीवाने बनाने वाले रैंपर रफ्तार सिंह अपनी पत्नी कोमल वोहरा को तलाक देने जा रहे हैं। दोनों ने छह साल के बाद अलग होने का फैसला किया ।

2016 में हुई थी शादी

रैंपर रफ्तार और कोमल वोहरा की शादी साल 2006 में हुई थी। लेकिन अब दोनों एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं। उन्होंने साल 2020 में तलाक की अर्जी दी थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से तलाक की प्रक्रिया आगे नहीं चल सकी। जानकारी के मुताबिक रफ्तार काफी लंबे समय से अपने पत्नी के साथ नहीं रहे हैं।

दोनों अक्टूबर में होंगे अलग


हिंदुस्तान टाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक, दंपति के करीबी सूत्र ने बताया है कि कोमल और रफ्तार काफी दिनों से अलग-अलग रह रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से उनका तलाक नहीं हो पाया था। अब दोनों 6 अक्टूबर को तलाक की आगे की प्रक्रिया में शामिल होने वाले हैं। वहीं खबरों के मुताबिक कोमल और रफ्तार की शादी के बाद दोनों के रिश्ते में दूरियां पैदा होना शुरु गई थी। वहीं दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और शादी की फोटोज को भी डिलीट कर दिया हैं।

ये भी पढ़ें– Bhojpuri Sexy Video: Rani Chatterjee की नई वीडियो ने फैंस के छुड़ाए पसीनें

दोनों ने 5 साल एक दूसरे को किया था डेट

रफ्तार और कोमल की पहले दोस्ती हुई उसके बाद दोस्ती प्यार बदल गई। दोनों एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे। बता दें कि कोमल टीवी एक्टर कुणाल और करण वोहरा की बहन हैं। वहीं, दोनों की तलाक की खबर आने के बाद रफ्तार के फैंस काफी ज्यादा दुखी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version