Ranbir-Alia: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी सुर्खियों में है। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के प्रमोशन में दोनों ही कलाकार काफी मेहनत कर रहे हैं। वहीं दोनों जल्द माता-पिता बने वाले हैं। साथ ही आलिया अपनी प्रेगनेंसी की दिनों को काफी ज्यादा एंजॉय कर रही हैं। वहीं रणबीर आलिया की हेल्थ का काफी ध्यान रखते हैं। इसी बीच कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए है।

वीडियो खूब हो रहा है वायरल

रणबीर और आलिया का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में कपल एयरपोर्ट पर नजर आ रहे है। वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर आलिया की घर से उतरने मे मदद कर रहे है। कपल कैमरों को देखकर जबरदस्त पोज देते हुए नजर आ रहे है।

कूल लुक में नजर आई आलिया

आलिया वीडियो में ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है और ब्लू कलर की चप्पल पेयर की हुई हैं। वहीं रणबीर ब्लू टी-शर्ट और डेनिम पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, उन्होंने कैप भी लगाया हुआ हैं। वीडियो में दोनों की बहुत प्यारी जोड़ी लग रही है।

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘आलिया शो क्यूट’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘स्वीट कपल’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बेस्ट कपल’। अभी तक इस वीडियो पर 56 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

ब्रह्मास्त्र की पूरी कास्ट

ब्रह्मास्त्र की कास्ट की बात करें तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान के अलावा नागार्जुन, मौनी रॉय, और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। ये फिल्म हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version