हर महीने खबरें आती हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। करीब तीन साल से फैंस को बार-बार शादी की नई डेट मिल रही है। हाल के दावों के अनुसार, रणबीर और आलिया के इस अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने की संभावना है। जबकि दोनो का इन दावों को सच या झूठ साबित करना बाकी है, रणबीर की चाची रीमा जैन ने अब रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया दी है, यह स्पष्ट करते हुए कि ये अफवाहों का सिर्फ एक और सिलसिला है जो सच नहीं है।

“ऐसा कुछ नहीं है। हमने अभी तक कुछ भी तैयार नहीं किया है, तो शादी इतनी जल्दी कैसे होगी? अगर यह सच है तो यह मेरे लिए भी चौंकाने वाला होगा। शादी जरूर होगी, लेकिन पता नहीं कब।”

यह भी पढ़े: भाजपा की जीत का जश्न मनाने पर कुशीनगर में मुस्लिम व्यक्ति की हत्या, सीएम योगी ने 2 लाख रुपये के मुआवजे का किया एलान

आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रचार के दौरान अपनी शादी के बारे में कई अफवाहों के बारे में बाते करी थी। फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए आलिया ने पहले कहा था, “जो कोई भी ये अफवाहें फैला रहा है, वह इतनी बार एसा कर रहा हैं कि वास्तव में जब मेरी शादी होने वाली है, तो लोग सोचेंगे कि यह एक अफवाह है और यह मेरे लिए बहुत अच्छा होगा क्योंकि किसी को पता नहीं चलेगा। ”

काम को लेकर बात करें तो, रणबीर और आलिया दोनों की कई फिल्में बन रही हैं। जहां यह जोड़ी इस साल अपने लंबे समय से लंबित प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र में दिखाई देगी, वहीं रणबीर के पास शमशेरा, एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म भी है। दूसरी ओर, आलिया के पास अपनी होम प्रोडक्शंस डार्लिंग्स, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रणवीर सिंह के साथ, जी ले ज़ारा कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ हैं और वह गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ हार्ट ऑफ़ स्टोन के साथ हॉलीवुड की शुरुआत भी करेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version