Ranveer Singh Cirkus: बॉलीवुड के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा है। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। दो-तीन फिल्मों को छोड़ दे तो बाकी फिल्मों को लागत निकालना भी मुश्किल हो गया था। साथ ही, इस साल आखिरी रिलीज फिल्म रणवीर सिंह की स्टार फिल्म ‘सर्कस’ है। फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया है। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह के अलावा  पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा जैसे कई बॉलीवुड के एक्टर्स शामिल है। वहीं इस फिल्म में रणवीर डबल रोल में दिखाई देंगे, जिसे दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोट और भी मिलेगा।

फिल्म कर सकती अच्छी कमाई

बता दें कि फिल्म क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज हुई है, जिसका फायदा फिल्म को काफी मिल सकता है और फिल्म अच्छा ओपनिंग डे कलेक्शन कर सकती है। बिजनेस एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक “सूर्यवंशी और सिम्बा  के बाद रोहित की रणवीर के साथ यह तीसरी फिल्म है। दोनों फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया और लगता है फिल्म हिट होगी। हालांकि फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। वही काफी समय के बाद फैमिली ऑडियंस फिल्म रिलीज हो हुई है। रोहित एक शानदार डायरेक्टर है और मुझे उम्मीद है रोहित की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। फिल्म का फर्स्ट कलेक्शन 12-15 करोड़ रुपये हो सकता है”।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

फिल्म की यह है कहानी

यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है। बेंगलुरु के अनाथालय से चार जुड़वा बच्चों को दो फैमिली अडॉप्ट करने आती है, लेकिन अनाथालय के केयरटेकर और डॉक्टर अपने सोशल एक्सपेरिमेंट को सही साबित करने के लिए चारों बच्चों की अदला-बदली कर देते है। वहीं 25 साल के बाद चारों बच्चो का आमना-सामना होता है और चारों के बीच में काफी कंफ्यूज होती है, जिसके बाद चारों को सोशल एक्सपेरिमेंट का पता चलता है। अब कहानी में आगे क्या होता है, यह तो आपको सिनेमाघरों में पता चलेगा।     

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version