Bollywood स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ मुलाकात की और स्टाइलिश नजर आए। दोनों ने पीवी सिंधु के साथ अपना क्वालिटी टाइम बिताया और तीनों ही स्टाइलिश लुक में दिखे। इन्हें वर्ली स्थित Bastian रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया है। इन स्टार्स के look को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे दीपिका पादुकोण भी नेशनल लेवल पर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी है इसलिए पीवी सिंधु के साथ उनकी मुलाकात ज्यादा आश्चर्यजनक नहीं है। दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण खुद एक बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं। जब दीपिका पादुकोण बैडमिंटन खिलाड़ी है तो जाहिर सी बात है कि पीवी सिंधु से तो उनकी दोस्ती अच्छी ही होगी। इस मौके पर पीवी सिंधु ने सफेद कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह काफी अट्रैक्टिव लग रही है और फैंस द्वारा उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। पीवी सिंधु ने खुले बाल और सिल्वर हूपस के साथ खुद को तैयार किया है जिसमें वह काफी अच्छी लग रही है।

उसी जगह दीपिका पादुकोण ने गोल्डन हूप्स और बन हेयर स्टाइल में खुद को मेकअप किया और सफेद कलर का टॉप पहना हुआ था और ब्लैक कलर का प्लाजो पैंट पहना हुआ था। इनका यह क्लासी लुक फैंस को काफी पसंद आया। उसी जगह रणवीर सिंह भी हर बार की तरह energetic और क्लासी नजर आए। इन्होंने प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई थी और बटन को खुले रखे थे। रणवीर सिंह ने ब्लू मास्क और गोगल्स पहना हुआ था। इसके पहले रणवीर सिंह अपनी मां के साथ रेस्टोरेंट आए थे तब वह dappar लुक में नजर आए थे। रणवीर सिंह इन दोनों स्टार्स के साथ काफी कूल लग रहे थे और दोनों के साथ फैंस ने काफी फोटो क्लिक की। इन्होंने photographers को भी अपनी फोटो खींचने का खूब मौका दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version