कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर एक बार फिर अपने शब्दो से निशाना साधा है। नौकरियों की स्थिति को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर फिर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, “भाजपा सरकार का ‘विकास’ ऐसा कि रविवार-सोमवार का फ़र्क़ ही ख़त्म कर दिया, नौकरी ही नहीं है तो क्या Sunday, क्या Monday। राहुल गांधी की यह प्रतिक्रिया उस खबर पर है जिसमें अमेरिकी ऑटो दिग्गज फोर्ड ने भारतीय बाजार से अपना बिजनेस बंद करने का फैसला लिया है। इससे पहले भी पिछले कुछ सालों में कुछ ऑटो कंपनियां जैसे फिएट, मान, जनरल मोटर्स भारत में अपना बिजनेस बंद कर चुकी हैं।

फोर्ड कंपनी बंद होने का नौकरियों पर असर

राहुल गांधी ने जिस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उसमें दावा किया गया है कि फोर्ड कंपनी द्वारा भारत में अपना बिजनेस बंद करने से 4000 छोटी-बड़ी कंपनियों पर असर पड़ सकता है और कई लोगों की नौकरीयां खतरे में आ सकती है। इसी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी सरकार ऐसा विकास लेकर आई है कि रविवार-सोमवार का फर्क ही ख़त्म कर दिया, नौकरी ही नहीं है तो क्या Sunday, क्या Monday।

कांग्रेस सरकार रोजगार-किसान को लेकर हमलावर

कांग्रेस देश में रोज़गार और बेराजगारी के आंकड़ों को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमले करती रहती है। 10 सितंबर को राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय द्वारा जारी किए गए बेरोजगारी के आंकड़ों पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल ने कहा था कि मोदी सरकार ने देश का विकास करके एक आत्मनिर्भर अंधेर नगरी बना दी है। वहीं बात करें किसानों के मुद्दे की तो कांग्रेस ने कहा है कि देश के किसान से 2022 तक आमदनी दोगुनी करने का वादा किया गया था, लेकिन 2022 के करीब जाकर पता चल रहा है कि किसान परिवारों पर कर्ज बढ़ गया है। ये कैसी जुमलेबाज सरकार है, जो अन्नदाता को भी धोखा दे रही है।

यह भी पढ़े- Madhya Pradesh: चरित्र शंका में पति ने पत्नी और उसके दोस्त को पकड़कर पीटा, Video Viral

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version