बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जयेश भाई जोरदार (Ranveer Singh Jayeshbhai Jordar Promotion) कल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। रणवीर सिंह का जोरदार प्रमोशन करने में लगे हुए हैं उसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रणवीर इस समय अहमदाबाद में है गुजरात के अहमदाबाद में है और वहां पर गुजरात के व्यंजनों का स्वाद चख रहे हैं।

रणवीर सिंह की फिल्में जयेश भाई जोरदार का प्रमोशन ऑलरेडी रिलीज हो चुका है अब इस फिल्म की आने की बारी है दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म कल बॉक्स सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रवि सिंह गुजरात के अहमदाबाद में खाने की थाली लेकर बैठे हुए हैं इसमें ढेर सारे व्यंजन नजर आ रहे हैं उसे मीडिया पर इनकी ऐसी तस्वीर शेयर की गई है जिसमें वह गुजरात के व्यंजनों की थाली के साथ फोटो लेते नजर आ रहे हैं। थाली में ढेर सारे व्यंजन नजर आ रहे हैं रणवीर सिंह की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

रणवीर सिंह अपनी फिल्म जयेश भाई जोरदार के प्रमोशन के दौरान अतरंगी कपड़े पहने में नजर आए रणवीर सिंह फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई है और प्रिंटेड पेंट पहनी हुई है। रणवीर सिंह ने अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए गोगल्स इस्तेमाल किया है। व्हाट इस लुक में रणवीर सिंह काफी फनी और अट्रैक्टिव नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि जयेश भाई जोरदार 13 मई यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। दर्शक फिल्म देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ रत्ना शाह पाठक, शालिनी पांडे और बोमन ईरानी जैसे महान कलाकार शामिल है। इस फिल्म का डायरेक्शन दिव्यांग ठक्कर ने किया है यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा है इस फिल्म में रणवीर सिंह एक मजाकिया किरदार में नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version