टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अदा खान अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल ‘नागिन’ में इन्होंने ‘शेष नागिन’ की भूमिका निभाई थी। अदा खान का खूबसूरत स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आता हैं। लेकिन अब बता दे कि अदा खान एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखना चाहती थी। दरअसल, अदा खान एक कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। जहां उन्हें 15000 रुपए महीने मिलते थे।

अदा खान एक ट्रेन्ड बैली डांसर भी है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक प्रिंट डवर्टीजमेंट से की थी। कहा जाता है कि कॉफी शॉप में ही डायरेक्टर ने अदा खान को देखा था। जिसके बाद उन्हें तुरंत कास्ट कर लिया गया। अदा खान ने टेलीविजन की शुरुआत साल 2009 से ‘पालमपुर एक्सप्रेस’ सीरीज से की थी। जिसमें उनके रोल की काफी तारीफ की गई और उसके बाद उन्हें कई रोल ऑफर किए गए। साल 2013 में अदा खान की मां का कैंसर से पीड़ित होने के कारण निधन हुआ था।

अपनी मां की जाने की बात अदा खान काफी टूट गई थी। लेकिन अब उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई है। और अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटोस देख कर सभी दीवाने भी हो जाते हैं। अदा खान अपने ग्लैमरस और खूबसूरत स्टाइल के दम पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती नजर आती है।

यह भी पढ़े : प्राकृतिक ब्यूटी का लुफ्त उठाते हुए मालदीव में अपने पति संग हनीमून एंजॉय कर रही निधि झा

अदा खान ने खुलासा किया कि वह टीवी एक्टर अंकित को डेट कर चुकी हैं। ‌ अदा ने शो के दौरान कहा था कि ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की एक्ट्रेस रुपाली त्यागी की वजह से अंकित ने उन्हें धोखा दिया था। हाल ही में अदा खान एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ में कैमियो रोल करते हुए नजर आई हैं। इनके साथ उर्वशी ढोलकिया, सिंबा नागपाल, अनीता हंसनंदिनी, तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई भी इस शो का हिस्सा बनी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version