Ranveer Singh Shaktimaan: भारत में 90 के दशक में टीवी सीरियल में सुपरहीरो के नाम से मशहूर शक्तिमान को आज भी लोग खूब याद करते हैं। इस शो में शक्तिमान का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना ने घर-घर में एक खास पहचान बनाई थी। अब खबर आ रही है कि शक्तिमान को बर्डे पर्दे लाने की तैयारी चल रही है। इस रोल के लिए रणवीर सिंह को कास्ट किया गया हैं।

शक्तिमान के किरदार में दिखेंगे रणवीर

रणवीर सिंह ने अपनी एक्टिंग के दम खुद को साबित करके दिखाया है। उन्होंने फिल्मों में हर एक किरदारों को बखूबी निभाया है। ऐसे में रणवीर फिर एक बार एक अलग अवतार में बर्डे पर्दे पर दर्शकों के सामने आएंगे। इस खबर के आने के बाद रणवीर के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

रणवीर ने किया ऑफर को स्वीकार

जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले मुकेश खन्ना ने शक्तिमान को बर्डे पर्दे पर लाने की घोषणा की थी। मीडिया रिपोर्ट के माने तो रणवीर ने शक्तिमान के रोल को स्वीकार नहीं किया है। लेकिन उन्होंने मना भी नहीं किया है। साथ ही रणवीर इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

मेकर्स की चल रही हैं रणवीर से बातचीत

जानकारी के मुताबिक मेकर्स की रणवीर सिंह से फिल्म को लेकर बातचीत चल रही हैं। मेकर्स को लगता है कि रणवीर शक्तिमान के किरदार के लिए फिट बैठेंगे। वहीं रणवीर का क्या फैसला होगा ये समय ही बताएंगा।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लहू मुंह लग गया गाने पर पर भाभी ने किया रोमांटिक डांस, देख जाग जाएंगे अरमान

रणवीर के वर्क फ्रंट

रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो अभी अपनी फिल्म ‘सर्कस’ के लिए चर्चा में हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो करण की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए भी सुर्खियो में हैं।

ये भी पढ़ें: PM Modi UP Visit: इन परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे प्रधानमंत्री मोदी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version