Shamshera New Song: बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ जल्द ही थियेटर्स में रिलीज होने वाली है। ट्रेलर के बाद से ही फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोर रही है। फैंस रणबीर और वाणी की जोड़ी काफी पसंद कर रहे हैं। इन दिनों दोनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के पहले गाने ‘जी हुजूर’ ने फैंस का खूब ध्यान खींचा। और अब ‘शमशेरा’ का दूसरा गाना ‘फितूर’ भी रिलीज हो गया है। इस गाने में रणबीर और वाणी की केमिस्ट्री देखकर आप भी कहेंगे वाह क्या केमिस्ट्री हैं। यह एक रोमांटिक गाना है जिसे अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है।

शमशेरा का दूसरा गाना रिलीज

‘फितूर’ गाना पूरी तरह से रणबीर कपूर और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है। 3 मिनट 24 सेकेंड का यह गाना शुरू से अंत तक इसके बोल और पिक्चराइजेशन से आपको बांधे रखेगा। इस गाने को सुनने के बाद हर कोई एक बार फिर अरिजीत सिंह की मखमली आवाज का दीवाना हो रहा है. वहीं, मिथुन ने कंपोज के साथ इस गाने को प्रोड्यूस किया है। लोगों ने फिल्म का ‘जी हुजूर’ गाना भी खूब पसंद किया, जो ‘फितूर’ से पहले रिलीज हुआ था।

ये भी पढ़ें: Nachan Ki Tol Song: सपना चौधरी का नया गाना ‘नाचण की तोल’ हुआ रिलीज, सपना की हॉटनेस देख फैंस के छुटे पसीने

फितूर गाने में दिखी रणबीर-वाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री

आपको बता दे फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में वाणी कपूर सोना के किरदार में नजर आएंगी साथ ही वो एक डांसर भी है. पहली बार फिल्मी पर्दे पर वाणी और रणबीर की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. फैंस भी इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। करण मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया गया है।

ये भी पढ़ें: Bank Of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा ने चेक ट्रांजेक्शन के नियमों में किया बड़ा बदलाव, ऐसा नहीं करने पर अटक जाएगा पैसा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version