Rashami Desai Photos: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ ऐसे चेहरे हैं जो खूबसूरती और टैलेंट का एक पूरा पैकेज हैं। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक हसीना टॉप पर है जो टीवी पर धमाल मचा चुकी हैं। अगर टैलेंट को कोई बखूबी बयां करती हैं तो वह है यह हसीना। जी हां, हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई (Rashami Desai) की जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर कड़ी मेहनत कर पार की है। एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करने के लिए आए दिन फोटो या वीडियो शेयर करती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देख आपकी आंखें फटी रह जाएंगी। आइये देखते हैं क्या खास है इन फोटोज में।

बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं रश्मि

रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस बोल्ड ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। फोटोज में न्यूड कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में दिख रही है। इस लुक को उन्होंने लाइट मेकअप से कम्पलीट किया है। रश्मि ने बालों को सॉफ्ट बन लुक देते हुए अदाएं दिखा रही हैं। फैंस के बीच इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रश्मि काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैंl एक्ट्रेस इस लुक को सिर्फ एक चोकर से कम्पलीट किया है।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

ग्लैमरस अवतार के लिए पॉपुलर हैं रश्मि

बता दें कि रश्मि एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद करते है। एक्ट्रेस की खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न किसी भी लुक में कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को हर अपडेट से रूबरू कराती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि पिछली बार सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थी, इसके अलावा वो टीवी शो नागिन में भी दिखीं थी। हालांकि अभी एक्ट्रेस किसी भी सीरियल में काम नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही मल्टी स्टारर वेब सीरीज ‘रात्रि की यात्री’ के सीजन 2 में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version