टीवी सीरियल ‘उतरन’ से फेमस हुई रश्मि देसाई अब सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा भी खेती नजर आती हैं। रश्मि देसाई ने ऐसा फोटोशूट कराया है जो चर्चा का विषय बन गया है। अब रश्मि देसाई का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसके कट पर फैंस की नजरें टिकी हुई हैं।

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है। ब्लैक कलर की इस ड्रेस में कैमरे के आगे पोज देते हुए रश्मि देसाई काफी हॉट लग रही है। रश्मि के हॉट पोज से फैंस की धड़कन बढ़ गई है। रश्मि ने अपने बालों को स्टाइलिश अंदाज में बनाया हुआ है। और कानों में इयररिंग्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

रश्मि देसाई की ड्रेस में एक डीप कट है जिसे देखकर फैंस आकर्षित हो रहे हैं और कमेंट करने पर मजबूर हो गए हैं। फैंस रश्मि देसाई के इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है कि सेक्सी, वही दूसरे यूजर ने कमेंट किया है फ्रंट सेक्सी। रश्मि देसाई का फोटो शूट काफी दिलचस्प नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े :- Entertainment News: आलोचना झेलने के बाद फिल्म गहराइयां को लेकर दीपिका ने कह डाली ये बड़ी बात

रश्मि देसाई बिग बॉस 15 में उमर रियाज के काफी करीब देखी गई। दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते भी नजर आए। यहां तक कि घर वाले भी इन्हें लेकर आपस में बात करते हुए देखे गए। सबसे खास बात यह है कि उमर से रश्मि ने ‘आई लव यू’ भी कहा था लेकिन उमर ने उस वक्त कोई जवाब नहीं दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version