दीपिका पादुकोण अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में जानी जाती है। सभी एक्ट्रेस में से दीपिका पादुकोण का नाम सबसे ऊपर है। टॉप मोस्ट और हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में दीपिका का नाम सामने आता है। दीपिका की अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गहराइयां’ भी काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस दीपिका की एक्टिंग भी फैंस को अच्छी लगती हैं। इसी बीच एक्टर्स ने बताया कि उन्हें जिंदगी में कौन सी सबसे अच्छी और सबसे खराब सलाह मिली।

दीपिका ने बताया कि जिंदगी में सबसे खराब सलाह वह थी जब वह 18 साल की थी और किसी ने उन्हें ब्रेस्ट इंम्प्लांट करने की सलाह दी। दीपिका का कहना है कि सबसे अच्छी सलाह शाहरुख खान से मिली। उन्होंने मुझसे कहा था कि मुझे उनसे बहुत सारी अच्छी एडवाइज मिली है। दीपिका ने बताया कि मेरे लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की सबसे खराब सलाह थीं। मुझे आश्चर्य होता है कि मेरे पास इसे गंभीरता से ना लेने की समझदारी कैसी थी।

यह भी पढ़े :- Entertainment News: भोजपुरी अदाकारा रानी चैटर्जी को BEFA अवार्ड 2022 से किया गया सम्मानित, ट्रेडिशनल लुक में सोशल मीडिया पर छाईं रानी

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में उनकी ‘गहराइयां’ फिल्म रिलीज हुई। जिसमें दीपिका पादुकोण ने अपना अच्छा अभिनय किया। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी अपने अभिनय से नई पहचान बनाई है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में भी काम कर रही हैं। पहली बार रितिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण को फाइटर फिल्म में देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version