Rashmika Mandanna And Vicky Kaushal: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देंगी। दोनों को आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अब दोनों के साथ में काम करने की खरें जोरों पर है और इस बात की खबर उन्होंने खुद दी है। आइये जानते है इस बारे में विस्तार से। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उसी के संकेत दिए हैं। दोनों ने एक टेनिस बॉल की एक तस्वीर साझा की जिसकी मदद से उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात फैंस से की है।

इंस्टाग्राम स्टोरी से एक-दूसरे पर लुटा रहे हैं प्यार

तस्वीर शेयर करते हुए रश्मिका ने विक्की को टैग किया और लिखा, “जाहिर है, शूट के दिन यह मेरा लुक आपके लिए है।” इस बीच विक्की ने अपने अकाउंट पर पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, “सभी को हरा-भरा खड़े रहने के लिए कहा गया।”

जल्द ही, विक्की ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें एक और गेंद थी और लिखा, “आपके साथ भी काम करना बहुत अच्छा रहा।” रश्मिका ने पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर फिर से साझा कर लिखा, “किसी ने एक अच्छा काम किया है जिससे मैं एक वायरस की तरह दिख रही हूं। धन्यवाद, मैं इससे प्रभावित हूं। आई लव यू।”

ये भी पढ़ें: Kiara Advani: बीटीएस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी का बताया निक नेम, इस अंदाज में किया बर्थडे विश

पहले भी साथ नजर आ चुके हैं विक्की और रश्मिका

विक्की और रश्मिका इससे पहले एक अंडरवियर ब्रांड के विज्ञापन में एक साथ नजर आ चुके हैं। इस एड की वजह से सोशल मीडिया पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

वर्कफ़्रंट में एक्टिव हैं रश्मिका और विक्की

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अगली बार ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की ‘अनटाइटल्ड’ फिल्म भी है। विक्की मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ में भी दिखाई देंगे जो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।
वहीं रश्मिका के पास रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ है। अभिनेत्री अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ ‘अलविदा’ में भी नजर आएंगी। उनके पास मिशन मजनू भी है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version