Rashmika Mandanna Video: साउथ की अदाकारा रश्मिका मंदाना आजकल अपनी फिल्म गुडबाय को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में है। वो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। उनको नेशनल क्रश कहा जाता है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने सिजलिंग अवतार के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस की आए दिन हॉट अवतार वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही है।

वीडियो में बेहद क्यूट लगी रश्मिका

रश्मिका के इस वीडियो को फिल्मी गयान ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि रश्मिका कही जा रही थी, तो पैपाराजी ने उनका रिल्स बना लिया, जिसके बाद वो पैपराजी को कहती दिखाई दे रही है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर कर देना। वीडियो में पिले कलर की हुडी और ब्लैक कलर की पैंट पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, एक्ट्रेस ने सूज पेयर की हुए हैं।

तस्वीरों पर यूजर्स ने कही ये बातें

रश्मिका का ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। यूजर्स लगातार इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ क्यूटी’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’। अभी तक इस वीडियो पर 14 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। रश्मिका के इंस्टाग्राम पर 33 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और 264 यूजर्स को फॉलो करती हैं।

यहां देखें वीडियो

रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट

रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म गुडबाय फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘एनिमल’, पुष्पा 2 के साथ कई प्रोजेक्ट उनके हाथ में हैं। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version