Red Sea Film Festival: बॉलीवुड फिल्मों को भारत के साथ-साथ विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में फिल्म के साथ विदेशी लोग एक्टर्स को बखूबी जानते हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड सितारों की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। ऐसे में सऊदी अरब में कई दिनों से रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल चल रहा है और कई बॉलीवुड सितारों ने इवेंट में शिरकत किए हैं। हाल ही में शाहरुख खान, काजोल, रेड कार्पेट पर एक साथ दिखाई दिए थे। वहीं बीते रात यानी शुक्रवार की रात में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने ग्लैमरस से सबका ध्यान खींचते दिखाई दिए, जिनमें प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, सोनम कपूर और सैफ अली खान का नाम शामिल हैं।

सैफ अली खान-करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर का रॉयल लुक दिखाई दिए है, जिसमें करीना ऑलिव ग्रीन शीयर साड़ी पहने दिखाई दे रही। वहीं सैफ व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए है और ऊपर से व्हाइट कलर के ब्लेजर कैरी किए हुए हैं। वहीं तस्वीरों में कपल काफी रॉयल लुक देते नजर आ रहे हैं।

येलो गाउन में बेहद स्टनिंग दिखी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा कितनी भी बिजी हो, लेकिन फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करना कभी नही भुलती है। रेड सी फेस्टिवल में वो यलो गाउन पहने दिखाई दी, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ ही, उन्होंने ऊपर से फ्लोर-लेंथ जैकेट कैरी की हुई हैं, जिसमें एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

स्टाइलिश गाउन में बेहद खूबसूरत दिखीं सोनम कपूर

सोनम कपूर कुछ दिनों पहले एक बच्चे की मां बनी है और अमूमन देखा गया कि प्रेग्नेसी की वजह से महिला मोटी हो जाती है, लेकिन सोनम ने अपने फिटनेस काफी मेंटेन करके रखा है, जो की तस्वीरों देखने को मिल रहा है। सोनम ने रेड सी फेस्टिवल में शिरकत की थी, जिसमें वो स्टाइलिश गाउन पहने दिखाई दी है और एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस नजर आईं।  

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version