Rekha Birthday Special: बॉलीवुड की खूबसूरत और एवरग्रीन अदाकारा रेखा 10 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में एक ऐसे मुकाम पर हैं जहां वह दुनियाभर में पॉपुलर हैं। आने रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर्स के तो कई किस्से सुने होंगे लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस का अफेयर कई और लोगों के साथ भी रहा है। अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी फिल्म ‘दो अंजाने’ (1976) के सेट पर शुरू हुई तब तक बिग बी की शादी हो चुकी थी। आइये जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं रेखा से जुडी कुछ दिलचस्प और अनसुनी बातें।

इन सेलेब्स के साथ भी जुड़ा रेखा का नाम

अदाकारा रेखा की जिंदगी जितनी खूबसूरत दिखती है उतने ही रहस्यों से भरी है। फैंस उनकी जिंदगी के हर पहलू को जानने के लिए बेताब रहते हैं। रेखा की पर्सनल लाइफ शुरू से ही उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा चर्चा में रही है। हालांकि खुद अभिनेत्री ने कभी भी अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा बात नहीं की है। अमिताभ बच्चन से पहले रेखा का नाम विनोद मेहरा और किरण कुमार जैसे अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा था। तब उनकी कई खबरें छपी थीं लेकिन रेखा ने इस पर कभी कोई कमेंट नहीं किया। एक्ट्रेस इन अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही है। बॉलीवुड अदाकारा की खूबसूरती पर उस दौर के कई अभिनेता फ़िदा थे।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

रेखा पर लग चुके हैं संगीन आरोप

रेखा शादीशुदा हैं और उनके पति की मौत हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली तो रेखा पर कई आरोप लगे। कई रिपोर्ट्स की माने तो पति की मौत की वजह रेखा ही थी खैर हम इस बात को नहीं कह सकते हैं। दूसरी तरफ रेखा ने इस मुद्दे पर ज्यादा देर तक ध्यान नहीं दिया और अपनी कहानी बताई। रेखा ने एक बातचीत के दौरान कहा था कि, “सबसे पहले मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मुकेश तलाक चाहता था, मैं नहीं। उसने मुझसे तलाक मांगा।” मिली जानकारी के मुताबिक पति मुकेश अग्रवाल की मां को भी रेखा पसंद नहीं थी। रेखा से शादी के 6 महीने बाद उसके पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version