Jio Mart Bestival Sale 2022: देश में अगले कुछ दिनों में दिवाली का त्योहार का मनाया जाएगा। ऐसे में ऑनलाइन साइट्स पर दिवाली सेल का सीजन शुरु होने वाला है। इस दौरान ऑनलाइन शॉपिंग करने पर आपको काफी लाभ मिलेगा। ऐसे में इस फेस्टिव सीजन में आप अच्छे डिस्काउंट के साथ एक से बढ़कर एक डील का फायदा उठा सकते हैं। 

Jio Mart Bestival Sale 2022

आपको बता दें कि इन दिनों अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है। वहीं, जियो Jio पर 14 अक्टूबर से महासेल की शुरुआत होने वाली है, जो 24 अक्टूबर तक चलेगी। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ये खबर काफी जरूरी है। Jio अपने शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। वहीं, इस लिस्ट में स्मार्टफोन्स पर भी भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2022: बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर होगी 10000 तक की बचत, पैसा बचाने का शानदार मौका

1068.52 रुपये में आपका हो जाएगा स्मार्टफोन

आपको बता दें कि जियो की इस बेस्टीफल सेल 2022 में आपको Oppo कंपनी का स्मार्टफोन काफी कम कीमत पर मिल जाएगा। Oppo A77 पर 3500 रुपये की अच्छी छूट मिल रही है। इस स्मार्टफोन की असली कीमत 19999 रुपये है, लेकिन आप इसे 16499 रुपये में खरीद सकते हैं।

वहीं, जियो की इस सेल में कई खास ऑफर भी मिलेंगे। Oppo A77 को आप 1068.52 रुपये महीने की EMI के साथ घर पर लेकर जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 4 GB RAM के साथ 128 GB की स्टोरेज दी गई है। ये फोन Sky Blue रंग के साथ क उपलब्ध है।

इस ऑफर्स का उठाएं फायदा

वहीं, आपको इस स्मार्टफोन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है। इसके लिए आपको कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। Oppo A77 पर आप EMI के भुगतान पर आपको अच्छा कैशबैक मिलता है। इसके साथ ही जियो के प्लेटफॉर्म पर आपको अच्छे बैंक ऑफर भी मिलेंगे। साथ ही कई प्रोडक्ट पर नॉ कॉस्ट EMI का विकल्प भी मिलता है। इसके साथ ही हर 3 घंटे में फ्लैश डील्स का लाभ उठाने का शानदार मौका मिलेगा।

इस बात का रखें ध्यान

यहां पर आपको बता दें कि जियो की इस Bestival Sale में किसी भी तरह की कोई मिनीमम ऑर्डर की सीमा नहीं है। जियो के प्लेटफॉर्म पर आपको किसी भी सामान को मंगाने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा, मतलब होम डिलीवरी बिल्कुल फ्री में होगी। वहीं, रिडीम के साथ-साथ कई लॉएल्टी पाइंट भी मिलेंगे, जिनका आप भविष्य में फायदा उठा सकते हैं। मालूम हो कि जियो अपनी सेल से बाकी शॉपिंग साइट्स को कड़ी टक्टर देने की पूरी कोशिश करेगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version