सुशांत सिंह राजपूत केस जांच के दौरान निकले ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 9 सितंबर को अरेस्ट किया था। गिरफ्तारी के बाद मुंबई के एक कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हालांकि, स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने मंगलवार को रिया की न्यायिक हिरासत बढ़ाकर 6 अक्टूबर तक कर दी है। जिसके कारण रिया को 6 अक्‍टूबर तक जेल में ही रहना होगा। इस बीच रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी जिसकी सुनवाई बुधवार यानी कि 23 सितंबर को होनी थी, लेकिन भारी बारिश के कारण कोर्ट की छुट्टी हो गई। अब गुरूवार को रिया और शौविक की याचिका पर सुनवाई होगी।

हम तो डूबेंगे ही सनम…..साथ में तुम्हे भी ले डूबेंगे। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के नाम लिए जो ड्रग्स मामले में शामिल हैं। नाम के खुलासे की शुरुआत हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिज़ाइनर सिमोन खंबाटा से। इसके बाद तो जो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के नाम के खुलासे हुए हैं वो नाम चौंका देने वाले थे – श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के प्रोड्यूसर मधु मांटेना समेत 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम शामिल हैं जो ड्रग्स लेते हैं या उनकी तस्करी करते हैं। ज़्यादातर सेलेब्रिटीज़ की ड्रग चैट जया साहा के साथ थी। जो कि सुशांत की टैलेंट मैनेजर रहे चुकी हैं। जया साहा के साथ काम करने वाली करिश्मा प्रकाश दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं। करिश्मा और दीपिका की वायरल चैट्स से इस बात का खुलासा हुआ है कि दीपिका पादुकोण करिश्मा से अलग किस्म की ड्रग्स ‘हैश’ के बारे में पूछ रहीं थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फिल्म प्रोड्यूसर मधु मांटेना….ये सारे वो नाम हैं जो जिनका अभी खुलासा हुआ है। लेकिन इनके अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी हैं जो एनसीबी की रडार पर हैं। इस रडार में सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फिल्म प्रोड्यूसर मधु मांटेना….ये सारे वो नाम हैं जो जिनका अभी खुलासा हुआ है। लेकिन इनके अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी हैं जो एनसीबी की रडार पर हैं। इस रडार में सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल है। सेलेब्रिटीज़ के साथ ड्रग चैट पकडे जाने के बाद एनसीबी ने जया साहा को आज पूछताछ के लिए बुलाया है। साथ ही फिल्म प्रोड्यूसर मधु मांटेना को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था । जया साहा और मधु मंटेना पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंच चुके हैं।

Picture Courtesy PINKVILLA

Share.
Exit mobile version