एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा अनुराग कश्यप लगाए हुए आरोप अब मीडिया में टूल पकड़ते हुए दिख रहा है। जहां इतने महीनों से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड पर आरोप और प्रत्यारोपों का सिलसिला चल रहा था अब वही सिलसिला फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप को भी लेकर चल रहा है। जहां कंगना रनौत पायल घोष द्वारा आरोप लगये जाने के बाद अनुराग कश्यप के लिए सजा की मांग कर रही हैं। वहीं दूसरी और अनुरंग कश्यप की फिल्म मनमर्ज़ियाँ की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अनुराग सपोर्ट करती हुई नज़र आ रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिये तापसी ने अनुराग का सपोर्ट करते हुए कहा कि अनुराग महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं। कभी भी किसी के साथ बदतमीजी नहीं करते, भले ही वह शख्स सार्वजनिक रूप से उनके प्रति दयालु क्यों न हो। उनकी क्रू टीम में में महिलाओं की संख्या पुरुषों के बराबर है और मेरे पास केवल उनके बारे में कहने के लिए अच्छी चीजें हैं। अगर किसी का शोषण किया गया है तो उसे जांच शुरू करने दें और सच्चाई सामने आने दें। अगर वह दोषी पाए जाते हैं, तो मैं उनके साथ सभी संबंधों को तोड़ने वाली पहला शख्स होऊंगी। लेकिन अगर जांच अधूरी है, तो मी टू आंदोलन की पवित्रता कैसे बनी रह सकती है? दमन के सालों बाद हमारे पास आई एक शक्ति से एक सच्चे पाड़ित को लाभ कैसे होगा? महिलाओं के आंदोलन को पटरी से उतारना गलत है। शक्ति का दुरुपयोग लिंग आधारित नहीं है।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप की आलोचना करते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि – मैंने सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले और मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले भावुक गिद्धों और सुसाइड गैंग के बारे में बात की लेकिन वह अन्य लोगों के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? अनुराग को सुनो, उन्होंने कैसे एक बच्चे का शोषण किया, ये वो लोग जो दुख दे रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि लोगों का दुख पहुंचना ही उत्तर है।

इस वीडियो के बाद अनुराग कश्यप का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुराग लाइव इंटरव्यू जॉइंट बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग अनुराग कश्यप की कड़ी आलोचना कर रहे हैं।

Share.
Exit mobile version