बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक को हिला देने वाले सुशांत सिंह राजपूत के केस की फिलहाल अभी सीबीआई जांच कर रही है। अब तक की जांच में तो ये ही खुलासा हुआ है कि, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। जांच कर रही सीबीआई के हाथ अभी तक कोई भी ऐसा सबूत नहीं लगा है। जिससे कहा जा सके कि, सुशांत की हत्या हुई है। यही कारण है कि, सुशांत केस की सीबीआई अब दूसरे एंगल्स से जांच कर रही है। इसी बीच सुशांत के ड्रग्स मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई लोग जेल की हवा खा रहे हैं। आज एक बार फिर से रिया को उस वक्त झटका लगा जब उनकी जमानत याचिका को खारिज करते हुए उनकी न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया गया। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज रिया और शौविक समेत सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को 14 दिन के लिए और जेल में रहना पड़ेगा। 20 अक्टूबर तक रिया सहित सभी आरोपी जेल में रहेंगे।

रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती मुंबई की भायकला जेल में बंद है। रिया और शौविक के अलावा सैमुअल मिरांडा, दिपेश सावंत, बासित परिहार, जैद विलात्रा जैसे बड़े नाम भी अभी जेल की हवा खा रहे हैं। आपको बता दें, इससे पहले रिया समेत 6 लोगों की जमानत याचिका पर 24 सितंबर को सुनावई हुई थी। लेकिन उस दौरान भी रिया को और अन्य आरोपियों को राहत नहीं मिल सकी थी। जांच में सामने आया है कि, रिया चक्रवर्ती और उसका भाई ड्रग्स खरीदते थे और सुशांत को देते थे। इसी मामले में अब तक 20 लोग जेल में बंद हैं। हालाकि इस दौरान रिया, शोभित और मिरांडा सहित 5 लोगों ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन उन्हें वहां पर भी कोई राहत नहीं मिल सकी। आज भी एनसीबी ने सुनवाई के दौरान अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, रिया और उसका भाई ड्रग्स की इल्लीगल ट्रैफिकिंग के साथ फाइनेंसिंग भी जुड़े हुए थे। तमाम दलीलों और पक्ष को सुनने के बाद रिया और उनके भाई सहित सभी आरोपियों की न्यायिक हिरासत को बढ़ाते हुए 20 अक्टूबर कर दिया गया है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version