Richa Chadha And Ali Fazal: बॉलीवुड के लव बर्ड्स अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारी जोर शोर से चल रही है। इस शादी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जी हां, बता दें कि मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल 4 अक्टूबर को शादी करने वाले हैं। इस बीच ऋचा की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अली फजल और ऋचा एक दूसरे को पांच साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में।

सोशल मीडिया पर मेहंदी की तस्वीरें वायरल

ऋचा द्वारा पहले शेयर किए गए पोस्ट में वह कहती हैं कि “पिछले दो-तीन साल से मैं और फजल शादी के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन किसी कारणवश हमारी शादी में देरी हो रही थी। दो साल के कोरोना और फिर एक-दूसरे के प्रोजेक्ट्स के चलते शादी की तारीख फिर टालनी पड़ी।” ऋचा ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं और फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। उन्हें फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऋचा के हाथ में अलग ही अंदाज में मेहंदी है और तस्वीरों ने सबका ध्यान खींचा है।

ये भी पढ़ें: Athiya Shetty And KL Rahul Marriage: होटल नहीं बल्कि इस खास जगह पर होगी कपल की शादी, वेडिंग वेन्यू कन्फर्म

4 अक्टूबर को होने वाली है कपल की शादी

कपल की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। उनका मेहंदी इवेंट अब वायरल हो गया है। ऋचा की शादी दिल्ली में होगी। बता दें कि खबरों की मानें तो अली फजल और ऋचा चड्ढा साल 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की पहली लहर के कारण शादी टल गयी । वहीं दोनों ने एक बार फिर शादी करने के लिए प्लान बनाया तो कोरोना की दूसरी लहर आ गई और फिर कपल के प्रोजेक्ट्स की वजह से इस शादी में देर हुई। बता दें कि कपल एक-दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘फुकरे’ की सेट पर हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की शादी 4 अक्टूबर को दिल्ली में होगी और रिसेप्शन मुंबई में होगा।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version