रिहाना के बॉयफ्रेंड रॉकी को हाल ही में पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था हालांकि अब वह जेल से रिहा हो चुके हैं। ‌ रिहाना के बॉयफ्रेंड रॉकी को लॉस एंजिल्स के एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस को रॉकी पर नवंबर 2021 में हुए एक हमले में शामिल होने का शक है। इसी शक के आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था लेकिन अब वह जेल से रिहा हो चुके हैं। जेल से रिहा होने के बाद रॉकी और रिहाना को पहली बार स्पॉट किया गया।

बालदी में डिनर करने पहुंचे

खबरों की मानें तो रिहाना और रॉकी कैलिफोर्निया के santa monica के जॉर्जिया बालदी में डिनर करने पहुंचे थे। जहां उनके दोस्त भी मौजूद रहे। डिनर के दौरान रिहाना ब्लैक और व्हाइट कलर के आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी। वही उनके बॉयफ्रेंड रॉकी ग्रे कलर की जींस और हुडी में डेशिंग नजर आए। बता दे कि 20 अप्रैल को बारबाडोस में छुट्टियां मनाकर लौट रहे रिहाना के बॉयफ्रेंड रॉकी को पुलिस ने लॉस एंजिलिस के एयरपोर्ट से अरेस्ट कर लिया था।

एक शख्स पर गोली चलाई

रॉकी पर आरोप है कि उन्होंने एक शख्स पर गोली चलाई। लेकिन उस शख्स को मामूली चोटें आई। पिछले साल 6 नवंबर 2021 को vista Del Mar और selma Ave कि रात लगभग 10:15 बजे हमला हुआ था। इस हमले में रॉकी के शामिल होने का शक है। इसलिए पुलिस मामले ने जांच के दौरान लौकी को गिरफ्तार किया था।

Also Read: अनुष्का शर्मा के साथ मैच देखने का एक्सपीरियंस किया शेयर, रवीना ने दिखाई वीडियो

प्रेस रिलीज की रिपोर्ट के मुताबिक जो लोग एक दूसरे को जानते थे उनमें बहस हुई जिसके बाद एक संदिग्ध ने गोलीबारी की थी। उसी के आधार पर रॉकी को गिरफ्तार किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version